Deepika Padukone Upcoming Movies : दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में, यहां देखें लिस्ट

Deepika Padukone Upcoming Movies :

नमस्ते दोस्तों, आपको पता होगा कि इन दिनों “Deepika Padukone” बहुत चर्चे में है। तो आज मैं “Deepika Padukone Upcoming Movies” के बारे में बताने वाला हूं। 2024 में उनकी बहुत सारी मूवीस आने वाली हैं इन सभी मूवी के बारे में आज मैं बताने वाला हूं।

#1. Kalki 2898 AD (Deepika Padukone Upcoming Movies)

image credit – Sarkari Exam

Kalki 2898 AD यह मूवी 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास,कमल हासन और महानायक अमिताभ बच्चन यह सारे अभिनेता दिखने वाले हैं। Deepika Padukone

#2. Fighther (Deepika Padukone Upcoming Movies)

image credit – TrendsMyth

Fighter यह मूवी 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। इस मूवी में दीपिका पादुकोण के रितिक रोशन, अनिल कपूर यह सारे अभिनेता दिखने वाले हैं। इस मूवी के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद है। Deepika Padukone

#3. The Intern (Deepika Padukone Upcoming Movies)

image credit – Deadline

The Intern यह मूवी एक इंग्लिश मूवी का रीमिक्स होने वाली है। इस मूवी के लिए दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर को अप्रोच किया गया था। लेकिन ऋषि कपूर का निधन हो जाने के बाद इस मूवी का पर रोक दिया गया। लेकिन अब दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन इस मूवी में दिखने वाले हैं। इस मूवी की रिलीज डेट अभी तक कहीं पर मेंशन नहीं की गई है। इस मूवी के डायरेक्टर अमित रवींद्रनाथ शर्मा हैं।

#4. SSMB29 (Deepika Padukone Upcoming Movies)

image credit – Koimoi

SSMB29 यहां मूवी 14 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है। इस मूवी में महेश बाबू के साथ दीपिका पादुकोण में देखने वाले हैं और इस मूवी को यस यस राजामौली सर डायरेक्ट कर रहे हैं अपने एसएस राजामौली सर की फिल्में तो अच्छी ही होगी जिन्होंने RRR, Bahubali देसी मूवी बनाई है।

तो दोस्तों आपको कोई भी सवाल हो तो आप हमसे पूछ सकते हैं हम उसका जवाब जरूर देंगे अधिक जानकारी के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें।

FAQs

Q deepika padukone age ?

A Born on 5th January 1986 , 37 years old

Q deepika padukone height ?

A deepika padukone height – 1.71 m

Leave a comment

Exit mobile version