Allu Arjun Upcoming Movies : अल्लू अर्जुन की यह नई मूवीस होंगी रिलीज, यहां देखें लिस्ट

Allu Arjun Upcoming Movies :

Allu Arjun Upcoming Movies : नमस्ते दोस्तों आज मैं आपको बताने वाला हूं अल्लू अर्जुन सुपरस्टार की आने वाली कुछ मूवीस के बारे में उनकी यह मूवीस 2023-24 में रिलीज होने वाली है। इन दोनों अल्लू अर्जुन बहुत चर्च में है उनकी आने वाली मूवीस के बारे में। पुष्पा: द राइज़ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पैन इंडिया के स्टार बन गके हैं। अभिनेता के पास कई और फिल्में हैं। यहां इस आर्मेंटिकल मे हम उनकी आने वाली फिल्मों को रिलीज की तारीख, बजट, स्टार कास्ट इन सब के बारे में आज हम यहां पर बताने वाले हैं।

#1. Pushpa 2 : The Rule ( Allu Arjun Upcoming Movies )

Pushpa 2 : The Rule

”Pushpa 2 : The Rule” इस मूवी की बहुत डिमांड है उसे बहुत अवेटेड मूवी भी बताया जा रहा है। पुष्पा 2 इस मूवी में अल्लू अर्जुन में किरदार में दिखने वाले हैं। इस मूवी की रिलीज डेट 15 अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली है। पुष्पा 2 मूवी 2022 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से रिलीज हो नहीं पाई। लेकिन अब इंतजार खत्म हो चुका है।

पुष्पा 2 मूवी पुष्पा 1 का 2nd part होने वाली है। इस मूवी में अल्लू अर्जुन लीड रोल में दिखाई देंगे। अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना दिखने वाली है। पुष्पा 2 मूवी के डायरेक्टर सुकुमार हैं। इन्होंने ही पुष्पा 1 बनाई थी। पुष्पा 2 का टीज़र जैसा कुछ रिलीज हुआ है। जिसका नाम Where is Pushpa ? है। इसका लिंक मैं नीचे नीचे दिया है।

where is Pushpa?

#2. Icon : ( Allu Arjun Upcoming Movies )

Icon : (image credit by – Bollywood life)

पुष्पा 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद “Icon” मूवी पे काम करने वाले हैं। यह मूवी उनके ऊपर ही बनने वाली है। इस मूवी की घोषणा 36 जन्मदिन पर 2019 मैं की गई थी। इस मूवी के डायरेक्टर वेणु श्रीराम हैं। इस मूवी के बारे में अभी तक कुछ भी रिलीज नहीं किया है। जैसे की बजट रिलीज डेट और भी कुछ इस मूवी का सिर्फ नाम रिलीज कर दिया गया है। और इसमें अल्लू अर्जुन में किरदार में दिखने वाले हैं।- Allu Arjun Upcoming Movies

#3. AA 22 : ( Allu Arjun Upcoming Movies )

AA 22

”AA 22” इस मूवी में अली रोल में अल्लू अर्जुन दिखने वाले हैं इस मूवी का सिर्फ नाम रिलीज कर दिया गया है। यहां मूवी 2024 में रिलीज होने वाली है यह सब बताया जा रहा है। इस मूवी के बारे में कुछ भी अभी तक रिलीज नहीं हुआ है।- Allu Arjun Upcoming Movies

#4. AA 23 : ( Allu Arjun Upcoming Movies )

AA 23 : ( Allu Arjun Upcoming Movies )

”AA 23” इस मूवी में अली रोल में अल्लू अर्जुन दिखने वाले हैं । यह मूवी दिसंबर 2023 में रिलीज होने का बताया जा रहा है। इस मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी ववएंगआहऐं।

#5. AA 21 : ( Allu Arjun Upcoming Movies )

यह मूवी भी अल्लू अर्जुन की होने वाली है । इस मूवी की रिलीज डेट दिसंबर 2023 बताई जा रही है और इस मूवी के बारे में कुछ भी रिलीज नहीं किया गया है अभी तक पता नहीं क्यों लेकिन सभी मूवीस की डेट भी बदल सकती है मतलब की जो ए सीरीज की फिल्में है उनकी रिलीज डेट बदल सकती है।

ऊपर बताए गए अल्लू अर्जुन की मूवीस के बारे में यह कुछ पांच फिल्मों के बारे में मैं आपको बता दिया है। इसमें से पुष्पा मूवी हंड्रेड परसेंट 15 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है लेकिन नीचे के फिल्में के बारे में कुछ बात नहीं सकते।

अगर दोस्तों आपका कोई भी क्वेश्चन हो तो आप हमें बेझिझक पूछ सकते हैं हम उसका जवाब देने की कोशिश करेंगे मोर अपडेट्स के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करिए। Allu Arjun Upcoming Movies

Leave a comment

Exit mobile version