Yamaha Neo Electric Scooter Price in India दमदार लोग के साथ आ रहा है

Yamaha Neo Electric Scooter Price in India : नमस्ते दोस्तों, यामाहा एक बेहद शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ रही है जिसका नाम Yamaha Neo Electric Scooter है। यह खूबसूरत दिखता है और बहुत से लोग इसे खरीदने के लिए उत्साहित हैं। इसकी कीमत 2.50 लाख रुपये होगी और यह भारत में फरवरी से अप्रैल 2024 तक लांच होने वाला है।

Yamaha Neo Electric Scooter
Yamaha Neo Electric Scooter

यामाहा वास्तव में एक अच्छी कंपनी है जो तेज़ बाइक बनाती है जिसका उपयोग लोग रेसिंग और खेल के लिए करते हैं। यामाहा कंपनी को भारत में काफी पसंद किया जाता है। लोग विशेष रूप से यामाहा को उनकी शानदार स्पोर्ट्स बाइक के कारण पसंद करते हैं, लेकिन यामाहा अभी सभी के लिए अन्य प्रकार की बाइक भी बनाते हैं। यामाहा ने 2023 में Yamaha E01 नामक एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाले थे, लेकिन अब हम इसके बारे में नहीं जानते हैं। यामाहा को इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने का ज्यादा अनुभव नहीं है, इसलिए लोग सोचते हैं कि वे भी अच्छे स्कूटर बनाएंगे।

Yamaha Neo Electric Scooter Price in India

दोस्तों अब जानते हैं यामाहा के इस नए स्कूटर की प्राइस इस नए स्कूटर के प्राइस भारतीय मार्केट में 2.50 लाख हो सकती है।

Yamaha Neo Electric Scooter Launch Date in India

बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला यामाहा का नया स्कूटर फरवरी से अप्रैल 2024 तक भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा।

Features: Yamaha Neo Electric Scooter

Basic Features of Yamaha Neo : यामाहा नियो एक शानदार नया इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो सुपर शक्तिशाली और तेज़ है। इसमें एक विशेष पावरफुल lithium-ion battery और मोटर पर चलता है जो इसे वास्तव में मजबूत और चलाने में मज़ेदार बनाता है। यह वास्तव में शांत भी है और कोई प्रदूषण भी नहीं फैलाता। आप बिना चाबी का उपयोग किए स्कूटर को स्टार्ट और कंट्रोल कर सकते हैं, और इसमें एक विशेष स्क्रीन है जो आपके फोन से कनेक्ट हो सकती है। यह स्कूटर अपनी फैंसी लाइट्स और आधुनिक डिज़ाइन के साथ वास्तव में अच्छा दिखता है।

Yamaha Neo Electric Scooter

NEO’s Electric Scooter : NEO के इलेक्ट्रिक स्कूटर में, Yamaha ने सुनिश्चित किया कि यह वास्तव में आरामदायक हो और इसमें अच्छी सुविधाएँ हों। एक अच्छी बात यह है कि इसमें एक बैटरी है जिसे आप निकाल कर चार्ज कर सकते हैं। यह बैटरी आपको बिना रुके 37 किलोमीटर तक चलने देती है। और यदि आप और भी आगे जाना चाहते हैं, तो आप एक और बैटरी जोड़ सकते हैं।

इस स्कूटर में आप जिस तरह से सवारी करना चाहते हैं उसके लिए अलग-अलग मोड हैं, जैसे Normal Mode और Long Travel के लिए Eco Mode इस तरह के मोड दिए गए हैं। यह वास्तव में शांत भी है और इसमें एक विशेष smart keyless system और connectivity यामाहा के MyRide app यूजर को मॉडर्न और कन्वीनियंस राइडिंग एक्सपीरियंस करती है।

read more Yamaha XSR125 Launch Date in India बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही है यह बाइक

Specifications: Yamaha Neo Electric Scooter

FeatureSpecification
Electric Motor TypeExcitation 3 phase synchronized motor
Nominal Power2.3 kW @ 424 rpm
Maximum Power2.5 kW @ 400 rpm
Maximum Torque136.0 Nm @ 50 rpm
Battery TypeLithium-ion
Battery Voltage, Capacity50.4V, 19.2Ah (5HR)
Total Number of Battery Packs1
Maximum Number of Battery Packs2
Battery FixationRemovable
1st Battery Range (WMTC Class 1)37 km
1st Battery Range, Eco Mode38.5 km (Range varies by place, riding style, and battery degradation)
1st and 2nd Battery Range68 km (Range varies by place, riding style, and battery degradation)
Battery Dimension360 mm (L) x 215 mm (D) x 105 mm (H)
Battery Weight8.0 kg
Energy Consumption (WMTC Class 1)31 Wh/km
Charger TypeWall charger 220VAC; Output 58.8V, 3A
Charging Time (0-100%)Eight hours (Charging time may vary depending on the charging environment)
Charging Time (20-80%)Four hours (Charging time may change depending on use conditions and battery degradation)
Yamaha Neo Electric Scooter

Conclusion :

यामाहा नियो इलेक्ट्रिक स्कूटर वास्तव में एक अच्छा स्कूटर है जो पर्यावरण की मदद करता है। यह सुरक्षित और आधुनिक है, और इसमें एक शक्तिशाली मोटर है जो इसकी सवारी को मज़ेदार बनाती है। यह एक बार चार्ज करने पर 68 किलोमीटर तक चल सकता है और आप इसे जल्दी चार्ज करने के लिए बैटरी निकाल सकते हैं। यह हमें सोचने का एक नया तरीका दिखाता है कि हम इस तरह से कैसे घूमें जो पृथ्वी के लिए अच्छा हो।

Read Also :

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

2 thoughts on “Yamaha Neo Electric Scooter Price in India दमदार लोग के साथ आ रहा है”

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम