Vivek Bindra Car Collection इतनी महंगी गाड़ियां है विवेक बिंद्रा के पास

Vivek Bindra Car Collection : नमस्ते दोस्तों, स्वागत है आपका एक और शानदार आर्टिकल में. आज हम जानेंगे Dr. Vivek Bindra Car Collection के बारे में. डॉ. विवेक बिंद्रा भारत के एक बड़े यूट्यूबर, मोटिवेशनल स्पीकर और बिजनेसमैन के रूप में जाने जाते हैं. आज हम इनके कार कलेक्शन के बारे में बात करने वाले हैं. विवेक बिंद्रा के पास तीन लग्जरी कर है जिनके बारे में नीचे बताया गया है.

Dr. Vivek Bindra

Vivek Bindra Car Collection

डॉ. विवेक बिंद्रा के पास कुल मिलाकर तीन कार्स हे इन कारों की कीमत लाखों करोड़ों में है. जिनके बारे में आज हम यहां पर बात करने वाले हैं, कि डॉक्टर विवेक बिंद्रा के पास कौन-कौन सी कंपनी की कर से और किस मॉडल की है. इन कारों की कीमत कितनी है, सब कुछ हम इस artical में जानने वाले हैं. तो बने रहे हैं लास्ट तक.

1. Mercedes E350D

Mercedes E350D

नंबर एक पर आती है Mercedes E350D जो कि एक लग्जरी कार है, ये Mercede की तरफ से आती है. अगर इस कार के लुक्स की बात करें तो यह एक लग्जरी कार है, इसके अंदर आपको चार लोगों को बैठने की जगह मिल जाती है. पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 3.0 लीटर V6 डीजल इंजन दिया है. Mercedes E350D कर के अंदर आपको 282 bhp का पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा. यह एक चार दरवाजे वाली कार है जो की देखने को बहुत खूबसूरत लगती है. बात करें इसकी प्राइस की तो इस कार की Price 75 लाख रुपए है.

2. Volvo XC90

Volvo XC90

नंबर दो पर आती है Volvo XC90 कार जो की बहुत शानदार दिखती है. इस कार की प्राइस करीबन 1 Cr रुपए है. इसके अंदर भी आपको 7 लोगों को बैठने के लिए जगह मिल जाती है. इसका लुक बहुत खतरनाक आता है, यह एक लग्जरी कार है. इस कार को Vivek Bindra काफी पसंद करते है. यह एक हाइब्रिड कार है, इस कार का 300 bhp की पॉवर प्रदान करता है.

3. BMW X7

BMW X7

नंबर तीन पर आती है विवेक बिंद्रा की सबसे पसंदीदा और सबसे महंगी कार इस कार का नाम BMW X7 है. इसकी प्राइस की बात करें तो यह कार 1.30 Cr की सबसे महंगी कर है. इसका इंजन आपको हाइब्रिड सेगमेंट में दिया गया है, और इसमें पेट्रोल के साथ ही डीजल इंजन भी मिलता है. डॉ. विवेक बिंद्रा तीनों कार में से सबसे ज्यादा इस कार को पसंद करते हैं और रोजाना इसी से सफर करते हैं.

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने इस आर्टिकल में जाना कि डॉ. विवेक बिंद्रा कार कलेक्शन इनके पास तीन गाड़ियां है और उनकी कीमत के बारे में हमने जाना इन तीनों कारों के नाम Mercedes E350D, Volvo XC90, BMW X7 है.

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम