Fortuner Under 15 Lakh : मात्र 15 लाख में घर ले आये फॉर्च्यूनर

Fortuner Under 15 Lakh : Toyota Fortuner भारत में लोगों के बीच में काफी पसंद किया जाता है। और टोयोटा फॉर्च्यूनर SUV की कीमत अन्य कंपनियों की SUV से बहुत ज्यादा है। अगर दोस्तों आप भी एक Toyota Fortuner नई साल की शुरुआत में अपने घर ले आना चाहते हैं। तो आपके लिए एक सुनेरा मौका है, अगर आपका बजट कम है तो आप सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर सिर्फ 15 लाख में अपने घर ले आ सकते हो। आप इस सेकंड हैंड Toyota Fortuner भारतीय बाजार में काफी बेहतरीन कंडीशन में Available है।

Toyota Fortuner वाकई एक अच्छी और भरोसेमंद कार है। यह आसानी से खराब नहीं होती और इंजन लंबे समय तक चलता है। इसे ज्यादा ठीक करने या देखभाल की जरूरत नहीं है। इन सभी कारणों से, यदि Toyota Fortuner 5 लाख किलोमीटर से अधिक चलती है, तो यह कोई बड़ी समस्या नहीं है। आप कार्डदेखो.कॉम पर पुरानी टोयोटा फॉर्च्यूनर को 15 लाख रुपये से कम में बिक्री के लिए पा सकते हैं। आप इसे आसानी से और बिना इंतजार किए खरीद सकते हैं।

Fortuner Under 15 Lakh
Fortuner

Read More> Yamaha XSR125 Launch Date in India बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही है यह बाइक

Toyota Fortuner Under 15 Lakh List

यह एक कार है जिसे 2013 में बनाया गया था। यह एक Toyota Fortuner है और इसमें 4×4 ड्राइव और एक स्वचालित ट्रांसमिशन है। यह बिल्कुल नई कार नहीं है, इसे पहले भी कोई इस्तेमाल कर चुका है। इसे अब तक केवल 78,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार की कीमत 8.95 लाख रुपये रखी गई है। जो की काफी शानदार कीमत पर अच्छी कार मिल रही है।

Fortuner Under 15 Lakh
Fortuner

यह एक Toyota Fortuner 4×4 कार है जिसे 2014 में टोयोटा कंपनी के तरफ से लांच किया गया था। यह एक पुरानी कार है और इसे अब तक 144,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। इस कार की कीमत 11.75 लाख रुपये रखी गई है।

Read> Yamaha Neo Electric Scooter Price in India दमदार लोग के साथ आ रहा है

Toyota Fortuner 4×2 नाम की यह कार साल 2014 में बनाई गई थी। यह एक ऐसी कार है जो खुद ही गियर बदल सकती है। यह बिल्कुल नई कार नहीं है, लेकिन पहले इसका मालिक कोई और था। इसे कुल 150,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस कार की कीमत 12 लाख रुपये है, रखी गई है।

2014 मैं लॉन्च हुई यह एक Toyota Fortuner 4×2 कार 12.50 लाख रुपये में बेची जा रही है। यह एक पुरानी कार है जिसे 50,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है।

Fortuner Under 15 Lakh
Fortuner

यह एक पुरानी कार है जिसे 2015 लॉन्च किया गया था। Toyota Fortuner 4×2 कहा जाता है। यह एक मैनुअल कार है और 109,000 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार की कीमत 13.9 लाख रुपये रखी जा चुकी है।

Read> Yamaha XSR125 Launch Date in India बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही है यह बाइक

आप cardekho.com पर 15 लाख रुपये से कम कीमत वाली Fortuner कारों की List पा सकते हैं। अगर आप Wbsite पर जाएंगे तो इन कारों के बारे में और जान सकते हैं। आप वेबसाइट पर लोगों से बात भी कर सकते हैं और कार के लिए बेहतर कीमत पाने का प्रयास कर सकते हैं।

Toyota Fortuner Conclusion:

Fortuner Under 15 Lakh
Fortuner

भारतीय मार्केट में नई Toyota Fortuner की कीमत बहुत ज्यादा है जैसे की 33.43 लाख रुपये से 51.44 लाख रुपये तक इनकी कीमत है। जो कि वास्तव में बहुत ज्यादा है इसे कोई मिडिल क्लास आदमी नहीं कर सकता। अगर आप कोई सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर लेना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका बन चुका है यह आर्टिकल।

अगर आपको ऐसे ही ऑटोमोबाइल वाले आर्टिकल पढ़ना पसंद है तो अभी mahanewstime.com के साथ जुड़े रहे।

Read Also>

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

2 thoughts on “Fortuner Under 15 Lakh : मात्र 15 लाख में घर ले आये फॉर्च्यूनर”

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम