Top 5 Upcoming Web Series in 2024 अब होगा असली एंटरटेनमेंट, जल्दी देखो!

Top 5 Upcoming Web Series in 2024 : नमस्ते दोस्तों, स्वागत है आपका एक और बेहतरीन आर्टिकल में। आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे Top 5 Upcoming Web Series in 2024 में एसएससी बेहतरीन वेब सीरीज आने वाली है, जिसे देखकर आप बौखला जाओगे। अगर दोस्तों आपको भी वेब सीरीज देखने का बहुत शौक है, तो यह वेब सीरीज आपके लिए ही बनी है।

Top 5 Upcoming Web Series in 2024 List

आप देखते ही होंगे कि OTT प्लेटफॉर्म पर रोजाना कहीं सारे वेब सीरीज और मूवीस अपलोड होती है। अगर आपको भी वेब सीरीज देखना पसंद है, तो 2024 में कौन-कौन सी वेब सीरीज आने वाली है। इसके बारे में आज हम बात करेंगे। बहुत सारी ऐसी वेब सीरीज है, जिसके Part 2 आने वाले हैं और कुछ ऐसी है जो की नई होने वाली है। जानते हैं सभी वेब सीरीज के बारे में।

Top 5 Upcoming Web Series in 2024

Top 5 Upcoming Web Series in 2024

1. मिर्जापुर 3

Top 5 Upcoming Web Series in 2024 “Mirzapur 3”

मिर्जापुर सीरीज को लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद किया गया। मिर्जापुर सीजन और 2 के बाद अब मेकर्स इसका सीजन 3 लाने जा रहे हैं। मिर्जापुर 3 के अंदर भी आपको वही सारे कलाकार दिखने वाले हैं। मिर्जापुर सीजन 3 का फैंस बेस सर्विसेज इंतजार कर रहे थे ऑफिस का इंतजार खत्म हो गया है मिर्जापुर सीजन 3 जल्द ही नवंबर 2024 को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में भी कालीन भैया और गुड्डू पंडित धमाल मचाने वाले हैं इसके अंदर भी आपको बहुत सारा क्रीम और वायलेंस देखने को मिलेगा।

2. पंचायत 3

Top 5 Upcoming Web Series in 2024 “panchayat 3”

पंचायत सीरीज की कहानी बहुत ही अनोखी तरह से बनाई गई है इस कहानी को लोगों के बीच में बहुत ज्यादा पसंद किया गया मेकेस ने इसके 2 सीजन लाए हैं। लेकिन लोगों का इतना सारा प्यार देखकर मार्क्स इसका सीजन 3 भी लाने के लिए जा रही है। सीजन 3 जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी मिल नहीं पाई है लेकिन इस सीजन को 2024 में रिलीज किया जाएगा।

3. खाकी 2

‘खाकी’ वेब सीरीज़ का पहला सीज़न वाकई किसी बड़े धमाके जैसा रोमांचक था! निर्देशक नीरज पांडे ने और भी मशहूर फिल्में बनाईं. ‘खाकी’ के दूसरे सीजन में और भी ज्यादा सस्पेंस और रोमांच होगा। पुलिस किसी खतरनाक मामले को बेहद दिलचस्प तरीके से सुलझाएगी। हम अभी तक नहीं जानते कि दूसरा सीज़न कब आएगा, लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि यह जून 2024 में नेटफ्लिक्स पर आ सकता है।

Top 5 Upcoming Web Series in 2024 “Khakee 2”

शो के पहले भाग के बेहद लोकप्रिय होने के बाद ‘खाकी सीजन 2‘ नाम से एक नए टीवी शो की घोषणा की गई है। उन्होंने इंटरनेट पर नए सीज़न का एक छोटा वीडियो दिखाया, लेकिन उन्होंने अभिनेताओं के चेहरे नहीं दिखाए। लोग नए सीजन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

4. द फैमिली मन 3

द फैमिली मैन एक लोकप्रिय टीवी शो है जो पहली बार 2019 में आया था और 2021 में इसका दूसरा सीज़न आया था। मुख्य अभिनेता, मनोज बाजपेयी, अपने काम में वास्तव में अच्छे हैं और लोग उनके चरित्र को पसंद करते हैं। इसे भारत में काफी लोगों ने देखा है। फिलहाल शो बनाने वाले लोग तीसरे सीजन की तैयारी कर रहे हैं.

निर्देशक ने कहा कि यह 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में आ सकता है। दूसरे सीज़न को आने में काफी समय लगा, इसलिए अभिनेता सभी को तीसरे सीज़न के लिए धैर्य रखने के लिए कह रहे हैं। उनका मानना ​​है कि जब यह सामने आएगा, तो इसमें वास्तव में कुछ रोमांचक आश्चर्य होंगे, जैसा कि दूसरे सीज़न में हुआ था।

Top 5 Upcoming Web Series in 2024 “The Family Man 3”

शो ‘द फैमिली मैन’ का हिस्सा रहे मनोज बाजपेयी ने कहा कि वे फरवरी में तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू करेंगे। इस बार वे नॉर्थ-ईस्ट में शूटिंग करेंगे। नया सीज़न वहीं से जारी रहेगा जहां पिछला सीज़न समाप्त हुआ था। मनोज बाजपेयी को लगता है कि यह सीज़न पिछले सीज़न से भी बेहतर हो सकता है। यह रोमांचक और थोड़ा डरावना दोनों हो सकता है। मुख्य किरदार श्रीकांत तिवारी के लिए नई चीजें हो सकती हैं और नई चुनौतियां हो सकती हैं। वह अब अपने जीवन के उस पड़ाव पर है जहां वह युवा है और ऊर्जा से भरपूर है।

5. इंडियन पुलिस फोर्स

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हिंदी फिल्में बनाने के लिए मशहूर रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सीरीज के जरिए डिजिटल दुनिया में अपना सफर शुरू करने जा रहे हैं। सीरीज़ का नाम ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ है और यह अगले साल 19 जनवरी 2024 को इंटरनेट पर उपलब्ध होगी। जो लोग ऑनलाइन शो देखना पसंद करते हैं, वे इस सीरीज़ की रिलीज़ डेट के लिए वास्तव में उत्साहित हैं।

Top 5 Upcoming Web Series in 2024 “Indian Police Force”

कई लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं और इस पर काफी ध्यान दिया जा रहा है. ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ नए साल में रिलीज हो सकती है। यह सीरीज दुनिया भर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। सिद्धार्थ के साथ मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर विवेक ओबेरॉय भी इस सीरीज का हिस्सा होंगे.

Read Also : Upcoming Smartphone in 2024 में ऐसे खतरनाक मोबाइल्स लॉन्च हो रहे है।

Salaar Box Office Collection Day 6 सालार मूवी कर रही है ताबड़तोड़ कमाई।

Dunki Box Office Collection Day 7 क्या डंकी मूवी Flop होगी, जल्दी देखो

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम