Team India News Captain 2023 : रोहित शर्मा के बाद यह खिलाड़ी रहेगा इंडिया टीम का नया कप्तान…

Team India News Captain

Team India New Captain 2023 : नमस्ते दोस्तों World Cup 2023 के शुरुआती 10 मैच जीतने के बाद भारतीय टीम फाइनल में हार गई है। World Cup 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद यहां पर खेला गया।

इस मैच में Australia ने India का तीसरी बार World Cup Trophy जीतने का सपना तोड़ दिया। यह रोहित शर्मा के क्रिकेट करियर का आखिरी वनडे वर्ल्ड कप हो सकता है. 36 साल के Rohit Sharma जल्द ही कप्तानी को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। इस बीच रोहित शर्मा के बाद भारतीय टीम का अगला कप्तान कौन हो सकता है?

 यह क्रिकेटर हो सकता है अगली बार इंडिया का कप्तान (captain)

विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद रोहित शर्मा टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। रोहित के बाद भारतीय टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जो भारत की वनडे टीम की जिम्मेदारी अच्छे से संभाल सकता है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या( Hardik Pandya) हैं। – Team India News Captain

हार्दिक पंड्या ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 का ट्रॉफी दिलाई है। कई क्रिकेट विशेषज्ञों का कहना है कि हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की झलक देखने को मिल सकती है।

जरूरत पड़ने पर वह टीम के लिए आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं। जब टीम को जरूरत होती है तो वह विकेट भी देते हैं। उनके हरफनमौला प्रदर्शन के कारण अक्सर उनकी तुलना पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव से की जाती है। ऐसे में अगर उन्हें भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी जाए तो वह कपिल देव की तरह सुपरहिट हो सकते हैं। –

ये खिलाड़ी भी हैं रेस में..

हार्दिक पंड्या के साथ-साथ और भी खिलाड़ी हैं जो भारतीय टीम की कप्तानी के प्रबल दावेदार हैं। जिसमें केएल राहुल(KL Rahul), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और जसप्रित बुमरा (Jaspreet Bumrah) जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. इन सभी खिलाड़ियों के पास भारतीय टीम का नेतृत्व करने का अनुभव है।

यह सभी खिलाड़ी कप्तान के रूप में देख सकते हैं। आपको अगर यह न्यूज़ पसंद आई है तो आपके दोस्तों के पास जरूर शेयर करें ताकि उनको पता चले की अगली बार का कप्तान बदलने वाला है।

1 thought on “Team India News Captain 2023 : रोहित शर्मा के बाद यह खिलाड़ी रहेगा इंडिया टीम का नया कप्तान…”

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम