Samsung Drone Camera Phone सैमसंग लेके आ रहा है उड़ने वाला कैमरा स्मार्टफोन

Samsung Drone Camera Phone: सैमसंग लेकर आ रहा है एक बेहतरीन स्मार्टफोन, इस फोन का कैमरा ड्रोन की तरह हवा में उड़ता है। अगर आपको सैमसंग के फोन पसंद है, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। सैमसंग लॉन्च करने जा रहा है बेहतरीन कैमरा ड्रोन स्मार्टफोन सैमसंग कंपनी के फोन को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है।

सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन ज्यादातर सिक्योरिटी के लिए जाने जाते हैं। सैमसंग के इस बेहतरीन फोन में Qualcomm Snapdragon का एक बेहतरीन प्रोसेसर लगा हुआ है। तो आज इस आर्टिकल में सैमसंग के इस फोन के बारे में संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं।

Samsung Drone Camera Phone Display

सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन में एक बड़ा सा जबरदस्त डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.8 इंच का Dynamic AMOLED डिस्प्ले के साथ दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 3088 और (500 ppi) स्क्रीन डेंसिटी होगा। और स्मार्टफोन के अंदर 120 Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाएगा। स्मार्टफोन मैं गोरिल्ला ग्लास का सुरक्षा कवच लगा हुआ है।

Samsung Drone Camera Phone Display

Samsung Drone Camera Phone Camera

तो बढ़ाते हैं स्मार्टफोन के कैमरे की तरह सैमसंग के स्मार्टफोन के खास बात यही है कि इस फोन का कैमरा हवा में उड़ता है। स्मार्टफोन में 108 MP का वाइड प्राइमरी एंगल कैमरा दिया गया है, 48 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 12 MP + 12 MP का टेलिफोटो कैमरा 3x जूम के साथ मिल रहा है। इस फोन के कैमरे की मदद से आप रात और दिन को बेहतरीन तरह की विडियो निकाल सकते हैं जिससे 8K @24fps, 4K @30/60fps तकी हाई क्वालिटी वीडियो शूट कर सकते हैं। इसके साथ औरत को फोटो निकालने के लिए ड्यूल एलईडी फ्लैशलाइट देखने को मिल जाएगी।

अब जानते हैं इस फोन के सेल्फी कैमरे के बारे में, इस फोन का सेल्फी कैमरा 200 MP का वाइड एंगल कैमरा मिल जाएगा। इसके अंदर बहुत है तगड़ी सेल्फी हाई क्वालिटी में ली जा सकती है। फोन के सेल्फी कैमरे से आप 8K @24fps, 4K @30/60fps पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे।

Samsung Drone Camera Phone Camera

Samsung Drone Camera Phone Battery & Charger

सैमसंग के इस ड्रोन कैमरा वाले फोन में बहुत ही बढ़िया वाली बैटरी लगाई गई है। स्मार्टफोन के अंदर 5000 mAh की एक बेहतर इन बैटरी देखने को मिलेगी, जिसको चार्ज करने के लिए 25 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल जाता है। जिसको 0% से लेकर 100% तक चार्ज करने के लिए 35 मिनट लग जाते हैं। अगर आप इस फोन को लगातार उसे करते हो तो आपको इसकी बैटरी 12 घंटे तक चलेगी।

Samsung Drone Camera Phone Battery & Changer

Samsung Drone Camera Phone Launch Date in India

सैमसंग के इस ड्रोन कैमरा वाले स्मार्टफोन के रिलीज डेट अभी तक कंपनी की ओर से बताई गई नहीं है। लेकिन कहीं एक्सपर्ट वेबसाइट ऐसा दावा कर रही है, कि इस फोन को 24 दिसंबर तक मार्केट में रिलीज किया जा सकता है।

Samsung Drone Camera Phone Launch Date in India

Samsung Drone Camera Phone Price in India

सैमसंग कंपनी के ड्रोन कैमरा फोन की कीमत अभी तक कंपनी के ओर से बताई नहीं है। लेकिन कहीं एक्सपर्ट की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि सैमसंग अपने इस फोन को लगभग ₹1,49,999 में लॉन्च कर सकती है।

Samsung Drone Camera Phone Price in India

Samsung Drone Camera Phone Features & Specification

FeaturesSpecifications
Model NameSamsung Drone Camera Phone
RAM12GB
Internal Storage512 GB (Expandable up to 1TB)
GPU/CPU ProcessorQualcomm Snapdragon, Adreno, Hexa-core (3.5 to 4.0 GHz)
Display Screen6.8 inches, Dynamic AMOLED Display, 1440 x 3088 Px, (500 ppi) Px Density, 120Hz Refresh Rate
Screen ProtectionGorilla Glass
Rear Camera108 MP Wide Angle Primary Camera, 48 MP Ultra Wide Angle Camera, 12 MP + 12 MP Telephoto Camera With 3x Zoom, 8K @24fps, 4K @30/60fps Video Recording Available
Front Camera200 MP Wide Angle Selfie Camera, 8K @24fps, 4K @30/60fps Video Recording Available
FlashlightDual LED
Battery5000 mAh
Charger65W Fast Charging, 25W Wireless Charging & 10W Reverse Wireless Charging Support Available
SIM CardDual
Supported Network5G Supported in India + 4G VoLTE, 3G, 2G
Fingerprint LockAvailable
Face LockAvailable
Colour OptionBlue, Purple, Black, Green, Red, & White
Samsung Drone Camera Phone Features & Specification
Samsung Drone Camera Phone Feature & Specification

यह भी पढ़ें।

OnePlus 12 Launch Date in India: बाप रें! इतना ढ़ासू फोन, कीमत जान लो

Infinix Smart 8 HD ये है सारे मोबाइल का बाप, जल्दी देखें !

Under 15000 Best 5g Mobiles : 15,000 रुपये से कम में बेस्ट 5G मोबाइल्स: यहाँ क्लिक करें !

आज की खबर में, हमने आपको Samsung Drone Camera Phone के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की है। इस नए फोन के विशेषताओं, कैमरा क्षमताओं, और डिज़ाइन के बारे में सभी जरूरी विवरण शामिल हैं। ज्यादा रूचि रखने वालों के लिए, इस खबर का आनंद लें और अपने दोस्तों और परिवार से शेयर करें। आपको टेक्नोलॉजी जगत में होने वाली नई रिलीजेस और उनके फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए mahanewstime पर बने रहने का सुझाव दिया जाता है।




नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम