Reel Stars Income करोड़ों में कमाते हैं यह रील स्टार्स ? Sofia Ansari, Anjali Arora, Urfi Javed…

Reel Stars Income

Reel Stars Income : नमस्ते दोस्तों, क्या आप जानते हैं कि आप दिनभर जो reel scroll करते हैं, और जिनके आप रील्स देखते हो वह कितना पैसा कमाते हैं ? अगर आपके फॉलोवर्स लाखों (1 मिलियन) में है तो आपको बहुत सारे ब्रांड एडवर्टाइजमेंट के लिए उनकी तरफ से आपको कांटेक्ट किया जाएगा। आर्टिकल में बताएं द्वारा आपके फॉलोवर्स 1 मिलियन (10 लाख) से ज्यादा है तो आप उन ब्रांड से आप Rs 1.30 लाख से लेकर Rs 2 लाख रुपए तक चार्ज कर सकते हैं। इनका कोई फिक्स रेट नहीं होता हर ब्रांड के हिसाब से अपने अलग-अलग रेट होते हैं।

जानिए कितना पैसा कमाती है यह रील स्टार्स ?

Table of Contents

Sofia Ansari, Anjali Arora, और Urfi Javed उनके फॉलोअर्स कहीं मिलियंस में है इसलिए उनकी कमाई करोड़ में होती है, अगर आपको इनकी इनकम जानी है तो आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़े। ( Sofia Ansari Income, Urfi Javed Income and Anjali Arora Income)

कितना कमाती है सोफ़िया अंसारी ? Sofia Ansari Income?

Sofia Ansari Income

सोफ़िया अंसारी (Sofia Ansari) एक अभिनेत्री है यानी कि एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है, जिनके टिकटॉक पर 5.6 मिलियन से जादा फॉलोअर्स है, और इंस्टाग्राम, एमएक्य टकाटक, स्नैपचैट, फेसबुक, मौज इन सब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिलियंस में फॉलोअर्स है। वह अपने शॉर्ट वीडियो, क्लिप और डांस मूव्स के लिए बहुत फेमस है।

सोफिया अंसारी ने हाल ही में रवनीत सिंह और सिमर कौर के साथ दो पंजाबी गानों “बिल्लो टाउन में रवनीत सिंह” और “चश्मा प्यार का” में समर में शानदार प्रस्तुति की है, जिसके चलते उनकी पॉपुलैरिटी में एक और चरण बढ़ा है। इनमें से एक प्रमुख कारण है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन्होंने उन्हें एक प्रमुख भारतीय सोशल मीडिया स्टार के रूप में उभारा है।

30 अप्रैल 1996 को गुजरात, भारत में जन्मी सोफिया ने मीडिया द्वारा बताई गई रिपोर्ट्स के अनुसार, सालाना 80-90 लाख रुपये कमाने का सामर्थ्य रखती हैं, जो सोशल मीडिया और स्पॉन्सरशिप के माध्यम से होता है। 2023 में Sofia Ansari Income को लेकर बताया जा रहा है कि वह 2 करोड़ रुपये के आस-पास कमा रही हैं।

कितना कमाती है उर्फी जावेद ? Urfi Javed Income?

Urfi Javed Income

उर्फी जावेद (Urfi Javed) भारतीय टेलीविजन और मॉडलिंग इंडस्ट्री के चमकते हुए सितारे में से एक हैं। उन्होंने टेलीविजन सीरियलों में भी अपना परफॉर्मेंस दिया है, जैसे कि ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की। उर्फी ने 2021 में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में अपनी उपस्थिति से प्रसिद्धि बढ़ी है। उर्फी जावेद अपने बेहद विलक्षण फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।

उनकी अनोखी फैशन सोच ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर विशेष पहचान दिलाई है। उर्फी जावेद ने अपनी आलोचना के बावजूद अपने अभिनय करियर के साथ ही फैशन इंडस्ट्री में भी कदम बढ़ाया है। उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की वजह से विभिन्न ब्रांड्स ने उन्हें अपने साथ काम करने का मौका दिया, जिससे उनकी कमाई में बड़ गई है। 2023 में उर्फी जावेद (urfi Javed Net Worth) लगभग 21 मिलियन डॉलर है, जो की भारतीय रुपयों में 173 करोड़ के बराबर है।

कितना कमाती है अंजलि अरोड़ा ? Anjali Arora Income?

Anjali Arora Income

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कच्चा बादाम गाने पर डांस करके इंस्टाग्राम पर रातोरात अंजलि अरोड़ा हुई दुनिया भर में वायरस, अंजलि अरोड़ा जब वायरल हुई थी तब एकता कपूर का लॉक अप नामक रियलिटी शो शुरू होने वाला था। तभी लॉक अप शो वालों ने अंजलि अरोड़ा को अपने शो में आने के लिए अप्रोच किया था।अंजलि अरोड़ा को इंस्टाग्राम पर बहुत पसंद किया जाता है उनके अनोखे डांस करके उन्होंने लोगों के दिल में जगह बना ली है।

अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 11.7 मिलियन फॉलोअर्स, और उनके कई कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना अकाउंट है उन पर भी उनके मिलियन में फॉलोअर्स है।अंजलि अरोड़ा एक एक्टर के साथ-साथ मॉडल भी बन चुकी हैं। उन्होंने सुपना, टेम्पोरेरी प्यार, तेरी बर्गी, आशिक पुराना, पौने 12 और सैयां दिल में आना रे जैसे म्यूजिक वीडियोज मैं काम कर चुकी है। बहुत सारे साइट के द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि उनकी नेट वर्थ 3 करोड रुपए है।

निष्कर्ष

Sofia Ansari Income, Urfi Javed Income and Anjali Arora Income

तो दोस्तों हमने इस आर्टिकल में जाना की इंस्टाग्राम Reel Stars Income और उनकी नेट वर्थ के बारे में बात की गई है। यह सोशल मीडिया स्टार करोड़ों में कमाई करते हैं जिनमें से यह कुछ नाम है। अंजलि अरोड़ा सोफिया अंसारी और ऊर्फी जावेद इन तीनों के बारे में संपूर्ण जानकारी के साथ और नेटवर्क के साथ आपको बढ़ाया गया है तो आपको अगर पोस्ट पसंद आई है तो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम