Rajinikant Upcoming Movies 2024 जो 1000 करोड़ कामके ही मानेंगी, यहा देखे लिस्ट

नमस्ते दोस्तों, आज हम जाने वाले हैं Rajinikant Upcoming Movies के बारे में, इस Artical में हम भारतीय अभिनेता Rajinikant [शिवाजी राव गायकवाड़] की आने वाली नई फिल्मों की List देखेंगे जो 2024 मे रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों का craze अभी से ही फैंस के बीच में चल रहा है।

हाल ही में SuperStar Rajinikant की jailer मूवी आई थी। अब जानते है Rajinikant Upcoming Movies के बारे में, जो 1000 करोड़ कामके ही मानेंगी।

1. Lal Salaam

“Lal Salaam”

“Lal Salaam” मूवी के अंदर SuperStar Rajinikant लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। Jailer मूवी के बाद अब रजनीकांत की यह फिल्म आने वाली है। यह मूवी अगले महीने यानि की जनवरी 2024 मे रिलीज होने वाली है। इस मूवी का बजट 20 Cr. बताया जा रहा है। इस मूवी के Director Aishwarya Rajinikanth है, अब देखते है ये मूवी कितना कमाती है।

2. Thalaivar 170

“Thalaivar 170”

“Thalaivar 170” यह मूवी लाल सलाम मूवी के बाद रिलीज होने वाली है। इस मूवी के अंदर भी रजनीकांत लीड रोड में दिखाई देने वाले है। यह मूवी बनाने वाली यह दावा कर रहे हैं कि यह मूवी 2024 में सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है अभी तक इसकी एग्जिट डेट या मोंठ रिलीज नहीं हुआ है। इस मूवी का बजट हाल ही में रिवील नहीं किया गया है।

3. Thalaivar 171

“Thalaivar 171”

“Thalaivar 171” यह मूवी Thalaivar 170 ए सीक्वल होने वाला है। जो 2024 या 25 में रिलीज होगा। इस मूवी के अंदर भी रजनीकांत मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी के बारे में मेकर ने सिर्फ एक पोस्टर रिलीज किया है और इस फिल्म के बारे में और कुछ भी रिवील नहीं किया गया है।

निष्कर्ष (Rajinikant Upcoming Movies)

इस लेख में हमने जाना कि भारतीय अभिनेता Rajinikant Upcoming Movies के बारे में, जो 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है। “Lal Salaam” नामक फिल्म में रजनीकांत नजर आएंगे और इसका रिलीज़ जनवरी 2024 में होने वाली है। इसके अलावा, “Thalaivar 170” और “Thalaivar 171” भी आने वाली फिल्मों में शामिल हैं, जो रजनीकांत के अभिनय के माध्यम से दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करेंगी।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम