Prabhas Salaar Fees : सालार’ के लिए प्रभास ने लिया मोटा पैसा, देखकर हो जाओगे दंग!

Prabhas Salaar Fees : नमस्ते दोस्तों, स्वागत है आपका एक और मजेदार आर्टिकल में, हाल ही में सालार मूवी रिलीज हुई है, यह फिल्म अपने दो दिन में ही अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है। लेकिन अब लोगों के दिमाग में यह सवाल चल रहा है। इस फिल्म में काम करने वाले प्रभास ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस ली? तो आज इस आर्टिकल में हम बताएंगे कि Prabhas Salaar Fees ली और साथ ही साथ Prashant Neel जो की सालार के Director है, इन्होंने कितने फीस ली?

इस फिल्म के लिए साउथ सुपरस्टार प्रभास ने काफी मोटी फीस ली है। प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Prabhas Salaar Fees – सालार के लिए प्रवास ने लिया इतना पैसा ?

Prabhas Salaar Fees

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में ‘सालार’ नाम की एक फिल्म बनी है, और इसमें काफी पैसा खर्च हुआ है, इस फिल्म को बनाने में 400 Cr रुपये लगे। फिल्म के मुख्य अभिनेता Prabhas Salaar Fees दी गई है, लगभग 100 Cr रुपये दिये है। अगर फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी तो उन्हें कुछ अतिरिक्त पैसे भी मिलेंगे। ‘सलार’ के बाद प्रभास एक और फिल्म में दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन जैसे मशहूर कलाकारों के साथ होंगे। यह नई फिल्म भी बड़े बजट की है और पूरे भारत में रिलीज होगी। – Prabhas Salaar Fees

सालार (Salaar Cast Fees) फिल्म में कुछ कलाकार हैं, जिन्हें उनकी भूमिकाओं के लिए Fees मिल रही है। फिल्म में Prithviraj Sukumaran का छोटा सा रोल है, और उन्हें 4 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। फिल्म में Shruti Haasan भी हैं और उन्हें 8 करोड़ रुपये दिये है। जगपति बाबू को इस फिल्म मे काम करने के लिए 4 करोड़ रुपये दिये है।

Prashanth Neel Fees – निर्देशक प्रशांत नील ने इतनी फीस ली ?

अब बात करते है फिल्म के निर्देशक की फिल्म के निर्देशक Prashant Neel है। इन्होने KGF, KGF 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे दि है। Salaar मूवी को डायरेक्ट करने के लिए प्रशांत नील अच्छा खासा मोठा पैसा चार्ज किया है। सालार डायरेक्ट करने के लिए 50 Cr रुपये फीस ली है।

Salaar Cast Fees इन कलाकार नेली इतनी फीस ?

Actor/ActressRoleFee (Approx.)
PrabhasDeva₹ 100 crore
Shruti HaasanVardha₹ 8 crore
Prithviraj SukumaranVardha (Dual Role)₹ 4 crore
Jagapathi BabuRagavachary₹ 4 crore
Sriya ReddyIndu(Fee not available)
Eshwari RaoNandini(Fee not available)
Tinu AnandSathya(Fee not available)
Garuda RamRocky(Fee not available)
Bobby SimhaRavi Shankar(Fee not available)
PramodArjun(Fee not available)
Naveen ShankarAjay(Fee not available)
Salaar Cast Fees

Salaar Advance Booking – ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग से कमाया मोटा पैसा!

Image
Salaar Advance Booking

सलार मूवी लोगो के बीच मे काफी दिनों से चर्चे मे थी। KGF के बाद प्रशांत नील एक नई मूवी पर काम कर रहे हैं, और लोगों के दिमाग में यह खयाल चल रहा था कि KGF के रॉकी भाई सालार में दिख सकते हैं। इसलिए लोगों ने सलाह की एडवांस बुकिंग शुरू हुई तभी सालार की टिकट बुक कर ली थी और एडवांस बुकिंग से सालार मूवी की 22 हजार टिकते बिक गई, जिससे सालार मूवी ने रिलीज से पहले 49 लाख से ज्यादा कमाई कर ली है।

‘सालार’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिल गया है

फिल्म सालार को प्रशांत नील नाम के शख्स ने बनाया है। इसे ‘A’ मूवी का दर्जा दिया गया है, जिसका मतलब है कि यह 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए उपयुक्त नहीं है। फिल्म करीब 3 घंटे लंबी है और इसे देखने के लिए काफी लोग उत्साहित हैं।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम