OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India लॉन्च होती ही Iphone को देगा टक्कर, जाने पूरी जानकारी

OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India : नमस्ते दोस्तों स्वागत है आपका एक और नए आर्टिकल में। आज हम OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India के बारे में इस आर्टिकल में जानने वाले हैं। एक और नया स्मार्टफोन चीन बाजार में लॉन्च हो गया है। जल्द ही वनप्लस कंपनी अपना OnePlus Ace 2 Pro स्मार्टफोन जल्दी भारतीय बाजार में लॉन्च कर देगी। OnePlus Ace 2 Pro मोबाइल की तुलना Iphone के साथ की जा रही है। इस आर्टिकल में नए आने वाले इस प्रीमियम स्मार्टफोन के बारे में बात करने वाले हैं, इसके स्पेसिफिकेशंस, लॉन्च डेट और प्राइस के बारे में।

OnePlus Ace 2 Pro Display

OnePlus Ace 2 Pro Display
OnePlus Ace 2 Pro Display

दोस्तों बात करेंगे इस फोन के डिस्प्ले के बारे में, OnePlus Ace 2 Pro का डिस्प्ले काफी शानदार दिया गया है। आने वाले इस माय फोन के अंदर 6.75 इंच बड़ा AMOLED डिस्पले दिया गया है। स्क्रीन का रेजोल्यूशन साइज 1240×2772 पिक्सल का है। इस डिस्प्ले के अंदर 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इस मोबाइल की कड़ी स्क्रीन प्रोडक्शन के लिए AGC Dragontrail प्रोटेक्टर लगाया गया है। और यहां फोन पंच होल डिस्पले के साथ प्रस्तुत किया गया है।

OnePlus Ace 2 Pro Camera

OnePlus Ace 2 Pro Camera
OnePlus Ace 2 Pro Camera

इस OnePlus Ace 2 Pro फोन के अंदर फोटो खींचने के लिए बहुत ही तगड़ा कैमरा दिया गया है। इस मोबाइल से आप बेहतरीन क्वालिटी की पिक्चर्स क्लिक कर सकते हो। OnePlus Ace 2 Pro मोबाइल के अंदर आपको 50 MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। और इसके अलावा 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और इसी के साथ ही 2 MP माइक्रो लेंस कैमरा दिया गया है। इस फोन के कैमरे की मदद से आप 4K @30fps तक की एचडी क्वालिटी विडियो रिकॉर्डिंग कर सकते ह। अगर सेल्फी कैमरे की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 60 MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा क्योंकि बेहतरीन क्वालिटी की पिक्चर क्लिक करता है।

Read More

OnePlus Ace 2 Pro Processor

OnePlus Ace 2 Pro इस फोन को चलाने के लिए काफी तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। इस नए स्मार्टफोन के अंदर Qualcomm का लेटेस्ट पावरफुल प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 का देखने को मिलने वाला है। यह प्रोसेसर काफी पावरफुल माना जाता है, यह प्रोसेसर खासकर गेमर के लिए बना है।

OnePlus Ace 2 Pro battery & Charger

OnePlus Ace 2 Pro battery & Charger
OnePlus Ace 2 Pro battery & Charger

अब बात करते हैं इसके बैटरी और चार्जर के बारे में, इस मोबाइल को चलाने के लिए काफी पावरफुल बैटरी दी गई है। जो की काफी लंबे समय तक आपको मोबाइल का मजा देगी। OnePlus Ace 2 Pro यह फोन एक 5G स्मार्टफोन है, इस फोन को चलाने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा OnePlus Ace 2 Pro फोन को चार्ज करने के लिए 150W का फास्ट चार्ज दिया गया है जो की मात्र 17 मिनट में मोबाइल को 100% चार्ज कर देगा। इस फोन को एक बार चार्ज करने पर यह फोन 7 से 8 घंटे लगातार चलने पर भी इसकी चार्जिंग खत्म नहीं होगी।

OnePlus Ace 2 Pro Specification Table

OnePlus Ace 2 Pro इस तगड़े स्मार्टफोन के साथ आपको एक बेहतरीन प्रोसेसर के साथ ही बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी इस फोन के बारे में संपूर्ण जानकारी ऊपर दी गई है।

SpecificationsDetails
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
CPU ConfigurationOcta-core (3.2 GHz, Single Core + 2.8 GHz, Quad core + 2 GHz, Tri core)
RAM12 GB
Internal Storage256 GB
Display6.74 inches AMOLED
Resolution1240×2772 Px (451 PPI)
Refresh Rate120 Hz
Display ProtectionAGC Dragontrail
Camera Setup (Rear)50 MP Wide Angle + 8 MP Ultra-Wide + 2 MP Macro
Video Recording (Rear)4K @30fps
Front Camera16 MP Wide Angle
Front Video RecordingFull HD @30 fps
Battery Capacity5000 mAh
Charging Technology150W Super VOOC Charging
Charging PortUSB Type-C
SIM SlotsDual Nano SIM
5G SupportYes (In India)
Operating SystemAndroid v13
Expandable StorageNon-expandable
General FeaturesBezel-less with Punch-Hole Display
OnePlus Ace 2 Pro Specification Table

OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India

OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India
OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India

OnePlus कंपनी का यह नया स्मार्टफोन कंपनी के द्वारा जल्द ही इंडिया में लॉन्च किया जाएगा। OnePlus Ace 2 Pro यह फोन अभी सिर्फ चीन में उपलब्ध हुआ है। आप लोगों को बता दे की फेमस वेबसाइट 91Mobiles के द्वारा यह बताया जा रहा है कि यह मोबाइल 30 अप्रैल 2024 को भारतीय बाजार में यह कंपनी लॉन्च कर सकती है।

OnePlus Ace 2 Pro Price in India

OnePlus Ace 2 Pro Price in India
OnePlus Ace 2 Pro Price in India

अब बात करते हैं इस बेहतरीन स्मार्टफोन के प्राइस के बारे में, OnePlus Ace 2 Pro फोन अभी सिर्फ चीन में लॉन्च हुआ है। चीन में इस फोन की कीमत 2,999 CN¥ है। OnePlus Ace 2 Pro इस प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाजार में ₹ 35000 हो सकती है। लेकिन फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट तरफ से कहां जा रहा है, की 91Mobiles के अनुसार ये फोन, 34,290 रुपए में लॉन्च हो सकता है।

OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India

2 thoughts on “OnePlus Ace 2 Pro Launch Date in India लॉन्च होती ही Iphone को देगा टक्कर, जाने पूरी जानकारी”

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम