Maruti Suzuki Hustler Price in India इस गाड़ी के फीचर्स जानकर हैरान हो जाओगे

Maruti Suzuki Hustler Price in India : भारत में मौजूद जानी मानी Car र्निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी एक नई कार बनाने में लगी हुई है। इस कंपनी की कर बहुत ज्यादा बिकती है। Maruti Suzuki अपनी नई कार Hustler को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। Suzuki Hustler एक SUV कार होने वाली है। इस कार का मुकाबला अन्य कंपनियों के कार से होने वाला है। जैसे की Tata Punch और Mahindraचाय बना XUV से होने वाली है। यह कर लांच होने के बाद बाजार में तबाही मचा देगी, और इस कार को Spresso की जगह पर लॉन्च किया जाएगा।

Maruti Suzuki Hustler Car
Maruti Suzuki Hustler Car

Suzuki Hustler एक पावरफुल बाइक होने वाली है जो कि आपको ट्रैवलिंग में मजा देगी। इस कार का इंजन आपको 660 CC मिलेगा जो की काफी पावरफुल होने वाला है। जो की 3 Cylinder के साथ आएगा। यह इंजन 23 KMPL से 32 KMPL का माइलेज देगी जो की काफी अच्छा है। बात करें इस कार की कीमत के बारे में तो यह कार ₹7,00,000 तक रहेगी। अभी तक कंपनी की ओर से कोई दवा नहीं किया गया है।

suzuki hustler specification

suzuki hustler specification
suzuki hustler specification
Display7-inch touchscreen infotainment system with Android Auto and Apple CarPlay
Camera SensorA reverse parking camera
Climate ControlAutomatic
Entry and StartKeyless
Windows and MirrorsPower Windows and Mirrors
AirbagsDual airbags
BreakingABS with EBD
Engine660cc, three-cylinder, naturally aspirated
Power52 horsepower
Torque63 Newton-meters
TransmissionCVT
DrivetrainFront-wheel drive or all-wheel drive
Fuel economy23 KM to 30 KM par Liters
Dimensions3,795 mm long, 1,735 mm wide, and 1,665 mm tall
Weight920 kilograms
PriceRs. 6.99 lakh and go up to Rs. 10.49 lakh
suzuki hustler specification

Maruti Suzuki Hustler All Varients

Maruti Suzuki Hustler All Varients
Maruti Suzuki Hustler All Varients

इस कर के अंदर आपको अलग-अलग पांच वेरिएंट देखने को मिलेंगे। इन पांच वेरिएंट्स की लिस्ट आपको नीचे दिख रही होगी इन पांच वेरिएंट में यह कर आपको उपलब्ध हो जाएगी इन अलग-अलग वेरिएंट्स की प्राइस अलग-अलग होने वाली है।

LXiRs. 6.99 lakh
VXiRs. 7.79 lakh
ZXiRs. 8.49 lakh
ZXI+Rs. 9.49 lakh
AlphaRs. 10.49 lakh
Maruti Suzuki Hustler All Varients

Maruti Suzuki Hustler Price In India

यह कार जल्दी इंडिया में लांच होगी लॉन्च करने की तैयारी जोरों शोरों से की जा रही है।  Maruti Suzuki की अपकमिंग कार Maruti Suzuki Hustler की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 6.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने की उम्मीद है। और टॉप मॉडल 10.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जा सकती है।

Maruti Suzuki Hustler Launch Date In India

यह कर जल्द ही भारत में देखने को मिलेगी। मारुति सुजुकी की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल डेट रिवील नहीं की गई है लेकिन कहीं वेबसाइटों की मुताबिक यह कर 2024 में रिलीज की जाएगी। जैसे ही कोई अपडेट मिलती है यहां पर आपको बता दिया जाएगा।

Maruti Suzuki Hustler Launch Date In India
Maruti Suzuki Hustler Launch Date In India

Conclusion

इस आर्टिकल में Maruti Suzuki Hustler इस कार के बारे में पूरी जानकारी दी गई है जैसे कि लॉन्च डेट, प्राइस और फीचर्स के बारे में बताया गया है।

दोस्तों अगर आपको ऐसे ही आर्टिकल पढ़ना पसंद है तो आप हमारे साथ जुड़ सकते हो। अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो कमेंट जरुर कीजिए।

यह जरूर पड़ें:

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम