GTA 6 Trailer Launched : हाई क्वालिटी ग्राफिक्स के साथ GTA 6 का ट्रेलर लॉन्च, देखें वीडियो

नमस्ते दोस्तों, आज हम इस लेख में जानेंगे GTA 6 Trailer Launched के बारे में। गेम GTA 6 का ट्रेलर 5 दिसंबर को सुबह 9 बजे रिलीज होने वाला था। लेकिन जैसे ही ट्रेलर लीक हुआ, रॉकस्टार गेम्स ने रिलीज़ समय से पहले ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया। यह जानकारी रॉकस्टार गेम्स ने Twitter पर दी।


GTA 5 के बाद अब GTA 6 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पिछले 9 घंटों में ट्रेलर ने 48 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया। GTA 6 Nostalgia Vice City में होगा।

GTA 6 Trailer Launched Informetion

सबसे खास बात है GTA 6 के ट्रेलर को यूट्यूब पर मिले व्यूज. क्योंकि इस ट्रेलर ने 48 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. बीटीएस डायनामाइट म्यूजिक वीडियो ने 24 घंटे में यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही इसे 101 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।


अब देखना यह है कि गेम GTA 6 का ट्रेलर इस रिकॉर्ड को तोड़ पाएगा या नहीं। GTA ने खेल के दस साल पूरे कर लिए हैं. रिलीज हुए ट्रेलर ने फैंस को निराश नहीं किया है. GTA 6 के ट्रेलर में तेज़ कारों और बंदूक की गोली को दिखाया गया है।


GTA6 में ट्रेलर की शुरुआत में लूसिया नाम की एक महिला नायक को जंपसूट में दिखाया गया है। जेल से निकलने के बाद लूसिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कुछ अपराध करती है और यहीं से इस गेम की कहानी शुरू होती है।


ट्रेलर से पता चलता है कि GTA 6 गेम 2025 में PlayStation 5, Xbox सीरीज X और सीरीज S में आएगा। अपेक्षित ट्रेलरों में से यह GTA 6 का पहला ट्रेलर है। इसलिए प्रशंसकों को रॉकस्टार गेम्स पर नजर रखनी होगी।

GTA 6 Trailer Launched Video

GTA 6 Price

Bloomberg की रिपोर्ट के मुताबिक, Rockstar Games कंपनी है। टेक-टू इंटरएक्टिव ने बताया कि कंपनी को 2025 में गेम के लिए लगभग 8 बिलियन डॉलर की बुकिंग की उम्मीद है।

GTA 6 Trailer: Leaks and everything we know so far about the highly  anticipated game | Marca
GTA 6 Trailer Launched – image credit : marca.com


Grand Theft Auto series 1997 में शुरू हुई। गेमिंग के मामले में यह सीरीज एक कल्ट क्लासिक है। GTA 5 190 मिलियन से अधिक प्रतियां बेचकर अब तक का दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला वीडियो गेम बन गया। GTA 5 और GTA 6 की रिलीज़ के बीच एक बड़े अंतर के साथ, प्रशंसक grand theft auto franchise के लिए उत्साहित हैं।

More

तो दोस्तों अगर आपको GTA 6 Trailer Launched देखना है तो आप यूट्यूब पर जाकर आराम से देख सकते हो क्योंकि GTA 6 Trailer Launched होने से पहले ही रिलीज हो चुका है। – GTA 6 Trailer Launched

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम