Dunki vs Salaar 2 movies War अब क्या होगा शाहरुख खान और प्रभास आमने-सामने

Dunki vs Salaar : नमस्ते दोस्तों, (Shah rukh Khan) की (Dunki) और (Prabhas) की (Salaar) यह दोनों मूवी का clash होने वाला है। यह दोनों मूवी एक साथ रिलीज होने वाली है, इन दोनों मूवी की चर्चा हाल ही में पूरे दुनिया में की जा रही है। लोगों के बीच में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं, क्या शाहरुख खान की डंकी की ज्यादा पैसा कमाएगी या प्रवास की सालार ज्यादा पैसा काम आएगी तो आपके इन सारे सवालों का जवाब हम देने वाले हैं। इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी।

Dunki

Dunki मूवी राजकुमार हिरानी द्वारा प्रोड्यूस की गई है, इनकी फिर मैं आपने देखी होगी जिनका नाम है पीके, संजू, मुन्ना भाई एमबीबीएस, 3 ईडियट्स इन तरह की फिल्में बनाई गई है। जो की बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही है। अब राजकुमार हिरानी एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसका नाम है डंकी मूवी मे शाहरुख खान लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। 4 साल बाद शाहरुख खान ने ऐसा कम बैक किया है कि यह मूवी भी अच्छा खासी कमाई कर सकती है।

इसे पहले उन्होंने दो सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी है। जिन का नाम है जवान और पठान जवान मूवी 2023 की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली मूवी बन चुकी है की कि यह डोंकी मूवी कितना पैसा कमाएगी।

Salaar

Salaar मूवी को प्रशांत अनिल डायरेक्टर ने बनाया है, इनकी मूवीस आपने देखी ही होंगी जिनके नाम में केजीएफ 1 केजीएफ 2 जैसी हिट फिल्में बनाई है केजीएफ 2 के बाद अब उनकी नई फिल्म सालार थिएटर में रिलीज होने वाली है प्रशांत नील के इस सालार मूवी में प्रभास लीड रोल में दिखने वाले हैं जिन्होंने बाहुबली 1 और 2 जैसी मूवी में काम किया है जो की बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है लेकिन तब से कुछ उन्होंने फ्लॉप फिल्में भी दी है आदि पुरुष जैसी अब सालार क्या धमाल करती है इस साल की प्रभास की बेस्ट फिल्म होने वाली है।

salaar trailer

Dunki vs Salaar War

इस साल इन दोनों मूवी का बड़ा वार होने वाला है। दोनों ही बेस्ट एक्टर इस बार आमने-सामने आएंगे जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच सकती है। अब देखते हैं कि इन दोनों मूवी में से कौन सी मूवी ज्यादा कमाई करती है। जो ज्यादा कमाई करेगी उसे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित कर दिया जाएगा।

Release Dates

इन दोनों मूवीस की रिलीज डेट की बात करें तो Dunki मूवी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज कि जाएगी, Salaar मूवी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज की जाएगी डंकी के रिलीज होने के 1 दिन बाद यह मूवी सिनेमा घरों में लग जाएगी उसके बाद आप इसको देख सकते हो।

Budget

Dunki मूवी का बजट 120 करोड़ बताया जा रहा है, इस मूवी के लिए शाहरुख खान की फीस की बात की जाए तो उन्होंने इस फिल्म के लिए फीस नहीं ली है। बल्कि उन्होंने इस मूवी का प्रॉफिट शेयर लिया है।

अब बात करते हैं Salaar मूवी के बारे में सालार मूवी का बजट 400 करोड़ है, और इस मूवी में काम करने वाले प्रभास ने इस मूवी की फीस 100 करोड़ लिए हैं।

Advance Booking Collection

Dunki मूवी की एडवांस बुकिंग चालू हो चुकी है और इस मूवी ने अब तक एडवांस बुकिंग से 15 करोड़ प्लस की कमाई कर ली है। इस मूवी के करीबन 3,50 लाख से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं।

Salaar मूवी की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इस मूवी ने अभी तक कहीं वेबसाइट के मुताबिक सलार मूवी ने डंकी से कम एडवांस बुकिंग कलेक्शन किया है।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम गजु है मैंने ब्लॉगिंग की शुरुआत 2023 में की थी। मुझे आर्टिकल लिखना पसंद है मैं Entertainment, Technology, Automobile से रिलेटेड आर्टिकल लिखना हु। इस ब्लॉक की मदद से मैं आपके पास जानकारी पहुंचा पा रहा हूं।

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम