December 2023 Movies : दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली हैं खतरनाक फिल्में; शाहरुख की ‘डंकी’ और प्रभास की ‘सालार’ के साथ कुछ और फिल्में

December 2023 Movies :  नमस्कार दोस्तों, क्या आप जानते हैं कि हर हफ्ते सिनेमाघरों और सिनेमा घरों में ओटीपी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह की फिल्में रिलीज होती हैं। दर्शक अपने पसंदीदा हीरो की फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. और अब साल 2023 ख़त्म हो चुका है. यह साल बहुत अच्छे से ख़त्म होने वाला है. दिसंबर महीने में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। कुल मिलाकर साल के अंत में आप खूब मौज-मस्ती करेंगे। तो आइए जानते हैं दिसंबर में आने वाली फिल्मों के बारे में।

December 2023 Movies

#1. अ‍ॅनिमल (Animal) – December 2023 Movies

 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ इन दिनों काफी चर्चा में है। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीचर लॉन्च किया गया है. इस फिल्म का गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही फिल्म को देश-विदेश में देखा जा रहा है.

फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी गई। अब यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

#2. सॅम बहादुर (Sam Bahadur) – December 2023 Movies

फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Vicky Kaushal) 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है।

 

#3.डंकी (Dunki) – December 2023 Movies

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘डनकी’ को लेकर शाहरुख खान काफी चर्चा में हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पिछली फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खतरनाक कमाई की है. यह फिल्म क्रिसमस के दिन रिलीज होने वाली है. ‘डंकी’ (Dunki) 21 दिसंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी हैं. उनकी फिल्में संजू, थ्री इडियट्स, मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, सभी फिल्में उनके द्वारा बनाई गई हैं।

#4. सालार (Salaar) – December 2023 Movies

प्रभास की फिल्म ‘सलार’ की रिलीज डेट का आखिरकार ऐलान हो गया है। यह 22 दिसंबर 2023 को ही रिलीज होगी. इसका मतलब है कि “सालार” का मुकाबला शाहरुख खान की “डनकी” से होगा। पिछले कई दिनों से चर्चा थी कि ‘सालार’ और ‘डिंकी’ के बीच मुकाबला हो सकता है। लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी तय नहीं हुआ है. लेकिन “सालार” की रिलीज डेट घोषित होने के बाद यह तय है कि इस साल के अंत में बॉक्स ऑफिस पर दोनों बड़े सितारे आमने-सामने होंगे.

मुझे उम्मीद है कि आपको इस आर्टिकल से अच्छी जानकारी मिली होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके.

 

Leave a comment

Moto G04 5G Price In India : इस फोन में मिलेगी 5000mAh बैटरी, जल्दी देखें Motorola Razr Plus 2024 Launch Date in India इस फोन के अंदर मिलेंगे दमदार फीचर्स Oppo Reno 11F 5G Price in India कम कीमत में दमदार फोन ले आओ Top 5 Upcoming Toyota SUV in India इनके लिए करे इंतजार गजब के फीचर्स और पॉवर के साथ होगी लॉन्च IQOO Z8 5G Price in India यह फोन सब की छुट्टी कर देगा. जल्दी से Top 5 Upcoming Car in India 2024 देखलो जिनकी कीमत कम